True Balance Loan Apply Online: True Balance App से मिलेगा ₹10000 से लेकर के 1 लाख तक का पर्सनल लोन

True Balance Loan Apply Online: अभी के समय में पर्सनल लोन लेने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और लोगों को छोटे-मोटे काम या फिर किसी भी प्रकार का कोई काम करना हो उसके लिए लोन लेना पसंद करते हैं, ऐसे में अगर आप भी लोन लेना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को पढ़ते रहे जिसमें हम आपको सब कुछ डिटेल में बताने वाले हैं।

अगर आप लोन लेना चाहते हैं या फिर कहीं लोन के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आप बहुत ही आसानी से ट्रू बैलेंस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं जिसके माध्यम से आपको बढ़िया आसानी से लोन प्रदान किया जाता है जिसमें आपको इंस्टेंट या फिर कहीं तुरंत ही लोन मिल जाता है आज हम आपको लोन अप्लाई करने का प्रक्रिया और डॉक्यूमेंट के बारे में डिटेल में जानकारी देने वाले हैं।

True Balance Loan Apply Online

अभी के समय में आप ट्रू बैलेंस के माध्यम से लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं जो कि आपको ऑनलाइन माध्यम से लोन प्रदान करता है इसके माध्यम से आप ₹10000 से लेकर की ₹100000 तक का अधिकतम लोन प्राप्त कर सकते हैं कोई भी व्यक्ति इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं और बहुत ही आसानी से लोन प्राप्त कर सकते हैं।

इसे भी जरूर देखें: Google Pay Personal Loan: Google Pay की मदद से 10,000 से लेकर 8 लाख तक का लोन मिलेगा

Google Pay Personal Loan: Google Pay की मदद से 10,000 से लेकर 8 लाख तक का लोन मिलेगा

लोन के नियम और शर्तें

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगर आप भी के समय में आप ट्रू बैलेंस के माध्यम से लोन प्राप्त करते हैं तो आपको सभी प्रकार के नियम और शर्तों को फॉलो करना होगा जिसके बाद ही आप लोन प्राप्त कर सकते हैं यह एक प्रकार का हंड्रेड परसेंट डिजिटल लोन होने वाला है जो कि आपके खाते में इंस्टेंट प्रोवाइड किया जाता है इसके लिए आपको किसी भी प्रकार की कोई इंतजार करने की जरूरत नहीं है।

अगर आप अभी के समय में इस एप्लीकेशन के माध्यम से लोन प्राप्त करते हैं तो आपको ब्याज दर के तौर पर 60% से लेकर के 154% तक की ब्याज दर देनी पड़ सकती है इसके साथ ही अगर हम अवध सीमा की बात करें तो आपको 3 महीने से लेकर के 12 महीने के भीतर ही लोन का पैसा देना होता है।

जाने लोन के लिए अप्लाई करने का स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस

आपकी जानकारी के लिए बता दे की true balance एप्लीकेशन को आपको सबसे पहले स्मार्टफोन में डाउनलोड कर लेना है इसके बाद आपको मोबाइल नंबर के माध्यम से लॉगिन कर लेना है या प्रोसेस पूरा करने के बाद आप अगले चरण पर पहुंच जाएंगे जहां पर आपको लोन के विकल्प पर क्लिक करना है और अप्लाई नाउ कर देना है।

इसे भी जरूर देखें: Mobikwik Loan Apply Online: Mobikwik App की मदद से आप 50,000 से लेकर 5 लाख तक का लोन आसानी से मिलेगा

Mobikwik Loan Apply Online: Mobikwik App की मदद से आप 50,000 से लेकर 5 लाख तक का लोन आसानी से मिलेगा

इसके साथ ही आप के सामने नया डैशबोर्ड खुल कर आ जाएगा जिसमें आपको लोन से संबंधित जानकारी भरने की आपको कितने दिनों के लिए लोन चाहिए कितने रुपए का लोन चाहिए और आप को लोन क्यों चाहिए सभी प्रकार के अन्य जानकारी भरने के बाद आपको केवाईसी से सामान्य सभी प्रकार के दस्तावेजों को वेरीफाई कर लेना है और सभी प्रकार की जानकारी कंप्लीट करने के बाद लोन एग्रीमेंट साइन करना है और फॉर्म को सबमिट करना है।